Chaudhary Coaching Classes: चौधरी कोचिंग क्लासेस द्वारा नॅशनल डॉक्टर्स डे के अवसर पर सक्सेस मंत्र सेशन मार्गदर्शन शिबीर का आयोजन





भारतीय अलंकार 24

अकोला: अकोला में वसीम चौधरी द्वारा संचालित चौधरी कोचिंग क्लासेस में नॅशनल डॉक्टर्स डे के अवसर पर सक्सेस मंत्र सेशन का आयोजन किया गया। 




जिसमें NEET 2021 के टॉपर मृणाल, तन्मय, कार्थिका जिन्होंने 720 में से 720 अंक लेकर NEET 2021 मैं 20 लाख छात्रों में पहला रैंक प्राप्त किया  इनका ऑनलाइन सेशन और साथ ही चौधरी कोचिंग क्लासेस यश जिन्होंने 720 में से 705 अंक प्राप्त कर देश में 14 स्थान प्राप्त किया था और यह सभी दिल्ली एम्स में डॉक्टर की पढ़ाई कर रहे हैं। 



चौधरी कोचिंग क्लासेस के लगभग 450 NEET के विद्यार्थियों को परीक्षा की तैयारी के बारे में विस्तृत जानकारी दी। पढ़ाई किस तरह करनी चाहिए, कितने घंटे पढ़ाई करनी चाहिए, एनसीआरटी बुक्स का उपयोग किस तरह करें, फिजिक्स केमिस्ट्री बायोलॉजी के लिए कौन सी बुक यूज करें, परीक्षा जब नजदीक आती है और छात्र डिप्रेशन फील करते हैं तो किस तरह से इस तनाव से निकले इसके बारे में इन छात्रों ने मार्गदर्शन किया साथ ही चौधरी कोचिंग क्लासेस में परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के सवालों के जवाब भी दिए। 




इस मार्गदर्शन शिविर का उद्देश्य यह है कि 2024 नीट परीक्षा में चौधरी क्लासेस के ज्यादा से ज्यादा छात्र 700 से अधिक अंक प्राप्त कर एम्स में अपनी सीट रिजर्व करें। और अपने परिवार का उन्हें डॉक्टर के रूप में देखने का सपना पूरा करें।

टिप्पण्या